Gpay Loan Apply : Google Pay ने निकाला नया दिवाली लोन ऑफर, घर बैठे मिलेगा 2 लाख का लोन

Bartanews

Gpay Loan Apply : Google Pay ने निकाला नया दिवाली लोन ऑफर, घर बैठे मिलेगा 2 लाख का लोन

Table of Contents

Toggle

Gpay से मिलेगा पर्सनल लोनगूगल पे लोन के लिए आवश्यक दस्तावेजGpay Loan पर ब्याज दर क्या होगी?Gpay Loan के लिए आवेदन कैसे करें?

Gpay Loan Apply: आजकल कई ग्राहक लोन लेने के लिए अलग-अलग तरह के बैंकों और संस्थानों में जाते हैं, लेकिन बैंक की पॉलिसी के मुताबिक योग्य नहीं होने की वजह से कुछ लोगों को आसानी से लोन नहीं मिल पाता है। हाल ही में यूपीआई पेमेंट एप्लीकेशन जीपे ने एक नया लोन ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें कोई भी ग्राहक सिर्फ 5 मिनट के ऑनलाइन आवेदन के जरिए घर बैठे ₹500000 तक का लोन ले सकता है।

ऐसे में अगर आप भी साल 2023 में लोन लेना चाहते हैं तो सबसे कम ब्याज दर और ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के साथ जीपे पर्सनल लोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

Gpay से मिलेगा पर्सनल लोन

Gpay पर UPI या अकाउंट और IFSC की मदद से सभी बैंकों का पैसा एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करता है यानी यह थर्ड पार्टी के रूप में काम करता है। इसी तरह जिसने हाल ही में गूगल पे लोन फीचर को एक्टिवेट किया है,

जिसकी मदद से कोई भी ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिए लोन के लिए अप्लाई कर सकता है।

गूगल पे लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

पैन कार्ड पते का प्रमाण आधार कार्ड बिजली का बिल बैंक स्टेटमेंट पासबुक

Gpay Loan पर ब्याज दर क्या होगी?

Gpay से लोन लेने के लिए ग्राहकों के मन में सबसे पहला सवाल यही होता है कि क्या लोन बैंकों से कम ब्याज दर पर मिलता है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लोन में आपको बहुत कम ब्याज दर चुकानी पड़ती है, जिसके कारण यह ₹500000 से कम के सबसे सस्ते लोन में भी शामिल है।

आपको 3 महीने से लेकर 5 साल तक का लोन चुकाने का पीरियड मिलता है और शुरुआती समय में ब्याज 1.33% है और उसके बाद आप अपने चुने हुए प्लान के हिसाब से यह ईएमआई कर सकते हैं।

Also Read –  Loan With Low Cibil Score: कम सिबिल स्कोर होने के बावजूद यहाँ से मिलेगा लोन (100% Genuine)

Gpay Loan के लिए आवेदन कैसे करें?

अगर आप भी google pay loan के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आपको play store से इसकी ऑफिशियल एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी, जिसके बाद आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होगा।

अकाउंट बनाने के बाद आपके सामने होम पेज खुलेगा, जिसमें आपको gpay loan के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

अब जैसे ही आप अपने सामने फाइनेंस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपको कुछ लोन देने वाली कंपनियों के नाम दिखाई देंगे। जैसे – just money, money viewloan, bajaj finance loan आदि। अब आप आसानी से इन कंपनियों या बैंकों के लोन पर जाकर घर बैठे जीपे के जरिए लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Leave a Comment