EARN MONEY : गूगल ने शुरू किया दमदार ऑफर, मिलेगा ₹50000 तक का सीधा लाभ

Bartanews

EARN MONEY : गूगल ने शुरू किया दमदार ऑफर, मिलेगा ₹50000 तक का सीधा लाभ

EARN MONEY : हर कोई ऐसे ऑफर की तलाश में रहता है जहां कुछ फायदा हो (पैसे कमाएं) और खासकर स्टूडेंट्स ऐसे ऑफर्स की काफी तलाश में रहते हैं। हमारी टीम आपके लिए ऐसे ऑफर (पैसे कमाएं) और ऐसे तरीके लाती रहती है जिनसे आपको कुछ फायदा मिल सके। आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं और इस ऑफर से आपको ₹50000 हजार तक का फायदा हो सकता है (पैसे कमाएं), बस आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। हम आपको नीचे जो तरीका बताने जा रहे हैं उसे समझें और सही तरीके से लागू करें। अगर आप यहां बताए गए तरीकों (पैसे कमाएं) को सही तरीके से फॉलो करेंगे तो आप अच्छी खासी कमाई कर लेंगे।

पैसे कमाएं: क्या है गूगल पे का यह ऑफर –

गूगल पे की ओर से मुख्य रूप से तीन शानदार ऑफर्स (अर्न मनी) आ रहे हैं, जिसमें पहला ऑफर गूगल पे फर्स्ट ट्रांजेक्शन, दूसरा इनवाइट एंड अर्न और तीसरा पेमेंट वॉल है। अगर आपके पास अभी तक गूगल पे अकाउंट नहीं है तो इस पोस्ट में नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इसे बनाएं। नीचे दिए गए लिंक (पैसे कमाएं) पर क्लिक करके अकाउंट बनाने के बाद ही इस ऑफर की गिनती होगी। यह किसी तरह का धमकी भरा लिंक नहीं है, यह आधिकारिक अभियान की कड़ी है।

EARN MONEY 2023 EARN MONEY 2023

पैसे कमाएं: ₹50000 का लाभ कैसे प्राप्त करें

इन तीन ऑफर्स (अर्न मनी) का इस्तेमाल करके आप ₹50000 से ज्यादा कमा सकते हैं। पहले ऑफर गूगल पे फर्स्ट ट्रांजेक्शन में आपको अपना गूगल पे अकाउंट बनाना होगा और यूपीआई के जरिए अपने किसी भी बैंक अकाउंट को लिंक करना होगा और किसी को भी ₹1 या उससे ज्यादा (अर्न मनी) भेजना होगा। जैसे ही आप ₹1 या उससे अधिक का लेन-देन करेंगे, आपको तुरंत ₹301 का कैशबैक भेज दिया जाएगा। आप अपने किसी भी दोस्त को ₹ 1 भेज सकते हैं, लेकिन यह लेनदेन आपका पहला लेनदेन होना चाहिए।

दूसरे ऑफर इनवाइट एंड अर्न में आपको अपने किसी दोस्त या साथी को गूगल पे पर इनवाइट करना होगा, जिसके लिए आपको तुरंत ₹201 का कैशबैक दिया जाएगा। ध्यान रहे कि आपका अकाउंट (Earn Money) नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद ही बनता है, नहीं तो इस ऑफर की गिनती नहीं होगी।

तीसरे ऑफर पेमेंट वॉल में अलग-अलग (पैसे कमाएं) लोगों के लिए अलग-अलग ऑफर मिल रहे हैं। कई लोगों को स्कैन और पे और मोबाइल रिचार्ज पर ₹500 से ऊपर का कैशबैक दिया जा रहा है। कुछ उपयोगकर्ताओं को कुल 6 भुगतान करने होंगे।

सबसे पहले आप उपरोक्त दोनों ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं जिनमें आपको सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है।

पैसे कमाएं: एक बात का ध्यान रखें –

नीचे हमें गूगल पे ऑफर के लिंक पर क्लिक करके अकाउंट बनाना है और यूपीआई के तहत आपको अपने बैंक (अर्न मनी) अकाउंट को लिंक करना है और किसी को कम से कम ₹1 भेजना है। अगर आपके पास गूगल पे अकाउंट नहीं है और आप नया अकाउंट बनाने जा रहे हैं तो आपको ये सभी ऑफर्स मिलेंगे। अगर आपके पास पहले से गूगल पे अकाउंट है तो आपको इसका फायदा नहीं मिलेगा।

₹50000 का लाभ कैसे प्राप्त करें

यदि आप इन तीन प्रस्तावों का लाभ उठाते हैं, तो $ 50,000 से अधिक की कमाई संभव है। गूगल पे के पहले ट्रांजैक्शन ऑफर के तहत गूगल पे अकाउंट बनाने और यूपीआई के जरिए अपने किसी भी बैंक अकाउंट को लिंक करने की जरूरत होती है।

जब आप कम से कम एक लेनदेन करते हैं, तो 301 कैशबैक आपके खाते में जमा किया जाएगा। आप अपने किसी भी दोस्त को ₹ 1 भेज सकते हैं, बशर्ते यह आपका पहला लेनदेन हो।

बोनस कैशबैक गूगल पे पर दोस्तों या पार्टनर्स को अन्य ऑफर, इनविटेशन और कमाई के हिस्से के रूप में आमंत्रित करके अर्जित किया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको खाता बनाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा।

तीसरे ऑफर पेमेंट वॉल में अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग ऑफर मिल रहे हैं। ज्यादातर लोगों को हर बार भुगतान किया जाता है जब वे अपने मोबाइल डिवाइस से स्कैन करते हैं,

और अगर आप अपना फोन रिचार्ज कराते हैं तो आपको कैशबैक मिलता है। कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए कुल छह भुगतान ों की आवश्यकता होती है। उपरोक्त दो ऑफर्स का लाभ उठाना संभव है, जो आपके लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद हैं।

Leave a Comment