Google Pay 111 Plan: गूगल पर दे रहा है मात्र 111 रुपए में मासिक किस्तों ₹15000 का तुरंत लोन, जाने पूरा प्रोसेस

Bartanews

Google Pay 111 Plan: गूगल पर दे रहा है मात्र 111 रुपए में मासिक किस्तों ₹15000 का तुरंत लोन, जाने पूरा प्रोसेस

Google Pay 111 Plan –  गूगल ने हाल ही में अपने इवेंट के दौरान एक बड़ा ऐलान किया है, जिसमें अब गूगल पर उपयोगकर्ता मात्र 111 रुपए प्रति महीने किश्तों पर 15,000 तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं। दिवाली के शुभ अवसर पर इस योजना को लॉन्च किया गया है। आपको यह जानकर खुशी होगी कि डीएमआई फाइनेंस और भारत के कुछ प्रमुख बैंक इसमें शामिल हैं। गूगल पे से छोटे-मोटे व्यापारी और आवश्यकता पाने वाले लोगों को 15,000 तक का ऋण मिलेगा।

यदि आपको पैसों की आवश्यकता है, तो आपको किसी से मदद मांगने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप गूगल पे प्रयोगकर्ता हैं, तो आपको बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मात्र 111 रुपए प्रति महीने किश्तों पर 15,000 रुपए तक का ऋण आसानी से प्राप्त होगा। इस ऋण को प्राप्त करने के लिए आपको अपने मोबाइल में गूगल पे ऐप्लिकेशन को डाउनलोड करना होगा, साथ ही इसमें अपना खाता बनाना होगा। एक सफल गूगल खाता बना लेने के बाद, आप गूगल पे ऐप्लिकेशन में ऋण खंड में जा सकते हैं और 15,000 रुपए के ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं। यहाँ विस्तार से जानिए कि ऋण प्राप्ति प्रक्रिया क्या है?

गूगल पे के इस ऋण योजना से छोटे व्यापारी और उन लोगों को फायदा हो सकता है जिनको कम पैसों की आवश्यकता होती है। अगर आपको किसी छोटे-मोटे काम के लिए अचानक 15,000 रुपए की आवश्यकता पड़े, तो आप अपने मोबाइल ऐप्लिकेशन का उपयोग करके तुरंत इस ऋण को प्राप्त कर सकते हैं। इस ऋण को मंजूरी देने की पूरी प्रक्रिया को नीचे सारल शब्दों में समझाया गया है।

👉  WhatsApp Group Join Now   👉 WhatsApp Channel  Follow Us 

Google Pay 111 Plan

गूगल के एप्लीकेशन की तरफ से 111 का प्लान लागू किया गया है जिसके मुताबिक कोई भी व्यक्ति ₹15000 का लोन आसानी से गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से प्राप्त कर सकता है। यह सुविधा गूगल पर एप्लीकेशन के तरफ से लागू की गई है ताकि जितने लोगों को छोटे-मोटे पैसे की जरूरत होती है वह तुरंत लोन प्राप्त कर सकें। इस तरह के छोटे-मोटे लोन को बैंक से प्राप्त करने में काफी परेशानी होती है।

आप इस प्लान की मदद से आसानी से ₹15000 का लोन प्राप्त कर सकते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि आपको हर महीने 111 रुपए किस्त के रूप में देने होंगे। यह एक छोटी सी रकम है जैसे आप आसानी से हर महीने देकर अपने लोन को चुका सकते हैं और इसकी मदद से आप अपना काम भी कर सकते है।

किसको मिलेगा गूगल पे से ₹15000 लोन 

अगर आप गूगल पे एप्लिकेशन की मदद से इस योजना से ऋण लेना चाहते हैं, तो निश्चित पात्रता को पूरा करना होगा:

आवेदन करने वाले व्यक्ति की आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए। किसी भी अन्य पात्रता को निर्धारित नहीं किया गया है। कोई भी व्यक्ति आसानी से इस एप्लिकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकता है, और अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है, तो आपको तुरंत ऋण मिल जाएगा।

👉 Phone Pay Loan Apply : अब फ़ोनपे से पाये पूरे ₹ 5 लाख रुपयो का लोन 2 मिनट में , ऐसे करे अप्लाई?

Google Pay 111 rs Plan कैसे प्राप्त करे?

अगर आप गूगल पे का इस्तेमाल करके लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको नीचे बताए गए निर्देशों का पालन करना होगा – 

सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से गूगल पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है। इसके बाद होम पेज पर आपको लोन का विकल्प देखने को मिलेगा जिस पर क्लिक करना है। लोन लेने के लिए कुछ दिशा निर्देश दिए गए हैं जिसे ध्यान पूर्वक पढ़कर यह समझने का प्रयास करना है कि लोन के लिए कौन-कौन से दस्तावेज की जरूरत होगी। इसके बाद आपको अपना ई केवाईसी पूरा करना है जिसका निर्देश आपको बताया जाएगा। अब आपसे मासिक किस्त का भुगतान करने की जानकारी पूछी जाएगी जहां आपको 111 रुपए भरने हैं। इसके बाद आपको एक छोटा सा आवेदन फॉर्म भर कर जमा कर देना है जिसके बाद 5 मिनट के अंदर आपके बैंक में पैसा आ जाएगा। अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है तो आपको तुरंत पैसा मिल जाएगा और हर महीने आपके बैंक अकाउंट से 111 रूपए कटेगा और आपका लोन का पैसा पूरा हो जाएगा।

निष्कर्ष

इस लेख में Google Pay 111 Plan के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई है जिसे पढ़कर आप आसानी से समझ सकते हैं कि गूगल पे के जरिए किस प्रकार आप आसानी से लोन ले सकते हैं और कैसे तुरंत आपका लोन पूरा हो सकता है। अगर यह स्कीम आपको लाभदायक लगती है और आपको तुरंत पैसे की जरूरत है तो इस निर्देश का पालन करें साथ ही इसे अपने अन्य दोस्तों के साथ भी साझा करें।

Leave a Comment