मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने अभी अभी की सभी बहनों के लिए बड़ी घोषणा, अब दिवाली पर मिलेंगे रु.3000

Bartanews

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने अभी अभी की सभी बहनों के लिए बड़ी घोषणा, अब दिवाली पर मिलेंगे रु.3000

Ladli behna 6th installment payment : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। यदि आपने भी लाडली बहन योजना के तहत आवेदन किया है तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार पूर्वक नई अपडेट से जुड़ी जानकारी बताएंगे।

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के के द्वारा एक नोटिस जारी कर रही है सूचित किया जाता है कि सभी लाडली बहन योजना पात्र महिलाओं को 10 नवंबर को पैसा नहीं मिलेगा बल्कि उनका 7 नवंबर के दिन ही पैसा मिलेगा। इस बात की जानकारी स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं महिला और बाल विकास मंत्रालय द्वारा दिया गया है। सरकार द्वारा 7 नवंबर को का लाभार्थियों के खाते में पैसा ट्रांसफर किया जाएगा।

👉  WhatsApp Group Join Now   👉 WhatsApp Channel  Follow Us 

आज मध्य प्रदेश की महिलाएं जिन्होंने लाडली बहन योजना के तहत आवेदन किया था उनके लिए बड़ी खुशखबरी का दिन है। 7 नवंबर 2023 यानी आज के दिन से ही आपके खाते में पैसा मिलना शुरू हो जाएगा। हम आपको आगे इस आर्टिकल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए घोषणा के बारे में भी पूरी जानकारी देंगे। दरअसल सरकार ने इस पेज को 10 नवंबर तक खाते में जमा करने का ऐलान किया था लेकिन अब इस काम करके साथ नवंबर को कर दिया गया है। सरकार का इस पर कहना है कि महिलाओं को दिवाली से पहले पैसे की जरूरत होगी इसलिए उनके खाते में 7 नवंबर को ही पैसा ट्रांसफर किया जाएगा।

कैसे ऐलान से पूरे मध्य प्रदेश की महिलाएं खुश है। 7 नवंबर को मिलने वाली राशि से अब महिलाएं दिवाली की शॉपिंग कर सकती है। बता दे कि यह लाडली बहन योजना के तहत छठवीं किस्त है यानी जिनको पांचवी किस्त प्राप्त नहीं हुई है उनको छठी किस्त नहीं प्राप्त होगी। ऐसे में आप सभी को यह जानना बहुत ही आवश्यक है कि लाडली बहन योजना एक जन कल्याणकारी योजना है जिसका प्रमुख उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना है अभी तक लाडली बहन योजना की पांच किस्ते प्राप्त हो चुकी हैं ……....Read More

Leave a Comment