Google Pay Loan : गुगल पे वालो को मिलेगा अब 5 मिनट मे लाखो का लोन ₹111 की EMI हर महीने

Bartanews

Google Pay Loan : गुगल पे वालो को मिलेगा अब 5 मिनट मे लाखो का लोन ₹111 की EMI हर महीने

Google Pay Loan: भारत में लोन प्राप्त करने के लिए कई स्रोत हैं। हाल ही में भारतीय लोन वितरण प्लेटफार्म में बिना किसी समस्या के कई आवश्यक दस्तावेजों के आधार पर लोन प्रदान करने की सुविधा है। यदि आपके बैंक खाते में लेन-देन अधिक है तो आप बैंक जाने बिना बैंकिंग ऐप के माध्यम से आसानी से ऋण प्राप्त कर सकते हैं। हाल ही में गूगल ने अपने भुगतान एप्लिकेशन GPay के माध्यम से भी ऋण प्रदान करने की तैयारी की है। इस लेख में आपको बड़ी आसानी से इस सेवा से लोन प्राप्त करने के बारे में जानकारी मिलेगी।

Google Pay Loan

गूगल पे ऋण के बारे में बात करते हैं तो यह भारत में गूगल द्वारा प्रदान किए जाने वाले एक नई सेवा है। इसके माध्यम से एप्लिकेशन उपयोगकर्ता को बड़ी आसानी से ऋण मिल सकता है। इसके लिए आपको प्रदान की जाने वाली जानकारी और कुछ दस्तावेजों को स्कैन करना होगा और फिर पूर्व-मंजूर ऋण सीधे आपके बैंक खाते में जमा किया जाएगा। वर्तमान में इसने ICICI Bank, Kotak bank, federal bank और HDFC bank के साथ लोन के लिए समझौता किया है। इस सेवा की शुरुआत हाल ही में हुई है, और इसके बाद से लाखों लोगों ने ऋण के लिए आवेदन करना शुरू किया है। साल भर में इसने 75 करोड़ लोगों में दो लाख करोड़ रुपए का लेन-देन किया है।

गूगल पे इस दिवाली अपने यूजर के लिए बड़ी तोहफा दे रहा है, छोटे व्यापारियों को दिवाली के मौके पर 15,000 रुपए का प्री-अप्रूव्ड ऋण दिया जाएगा, जिसके लिए मात्र 111 रुपए हर महीने की EMI होगी। यह स्कीम छोटे व्यापारियों के लिए है और अगर आपको और अधिक राशि लोन की आवश्यकता है या यही ऋण चाहिए तो कृपया नीचे दी गई पूरी प्रक्रिया को पढ़ें।

Google Pay Loan Process

अगर आपको एक ऋण की आवश्यकता है, तो पहले आपको निम्नलिखित बिन्दुओं का पालन करना होगा, जिसके बाद आपका ऋण आसानी से मंजूर किया जाएगा:

आयु: ऋण लेने वाले व्यक्ति की आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए. नागरिकता: व्यक्ति को भारतीय नागरिक होना चाहिए. पता प्रमाण: वर्तमान पता प्रमाण (जैसे बिजली बिल, राशन कार्ड) की आवश्यकता होती है. बैंक स्टेटमेंट: पिछले 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट आवश्यक होता है. सेल्फी: आपकी एक सेल्फी आवश्यक होती है. मोबाइल नंबर: आपके आधार कार्ड से लिंक किया गया मोबाइल नंबर होना आवश्यक होता है. बैंक खाता: आपका एक सक्रिय बैंक खाता होना चाहिए. KYC डॉक्यूमेंट: KYC डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होती है, जैसे आधार कार्ड और पैन कार्ड. डॉक्यूमेंट आकार: सभी दस्तावेजों का PDF आकार 2MB से कम होना चाहिए.

यदि आप इन शर्तों को पूरा करते हैं, तो आप आसानी से ऋण के लिए मान्यता प्राप्त कर सकते हैं।

👉 BOB Personal Loan: अब पायें 5 लाख तक का लोन सिर्फ आधार कार्ड से, ऐसे करे अप्लाई 👉 Paytm Personal Loan Apply: बड़ी खुशखबरी, अब केवल 2 मिनट में पेटीएम ऐप से 2 लाख तक पर्सनल लोन प्राप्त करे , जाने पूरी प्रक्रिया

Google Pay Loan Support Details

लोन संबंधित किसी भी समस्या या अन्य जानकारी के साथ-साथ, यदि आपको पूर्व-मंजूर लोन के लिए आवश्यक दस्तावेजों के बाद भी समस्या होती है, तो आप इन समस्याओं का समाधान ढूंढने में सहायता ले सकते हैं।

Support Mail Id : Support-in@google.com Online Support : https://support.google.com/pay/ Customer Service Number : 18004190157 Toll Free Number : 18554925538 Complaint Phone Number : 18889867944

Leave a Comment